20 अक्टूबर से इन राशियों की किस्मत चमकेगी, जब ग्रहों के सेनापति मंगल कर्क राशि में प्रवेश करेंगे

वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह को भूमि, संपत्ति, जमीन-जायदाद, रक्त, क्रोध और ऊर्जा का प्रतिनिधि माना जाता है। इसलिए जब भी मंगल अपनी चाल बदलते हैं, इन क्षेत्रों पर खासा प्रभाव पड़ता है। बता दें कि 20 अक्टूबर को ग्रहों के सेनापति मंगल कर्क राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे कुछ राशियों का भाग्य प्रबल हो सकता है। इन राशियों के जातकों को धन लाभ, भाग्यवृद्धि, और संपत्ति से जुड़े फायदों के योग बनते दिख रहे हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन सी राशियां इस समय होंगी भाग्यशाली…

मिथुन राशि (Gemini Zodiac)
मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का यह गोचर लाभकारी साबित हो सकता है, क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से धन और वाणी भाव में होगा। इस समय आपको अचानक धन लाभ के योग बन सकते हैं। साथ ही परिवार के वरिष्ठ सदस्यों और बड़े भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह समय उधार धन प्राप्त करने के लिहाज से अनुकूल रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और जमीन-जायदाद या पैतृक संपत्ति से जुड़े मुद्दे सुलझ सकते हैं। इसके अलावा आपकी आय के नए स्त्रोत भी खुल सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का गोचर बेहद अनुकूल हो सकता है, क्योंकि यह आपकी राशि से नवम भाव में हो रहा है। इस दौरान आपका भाग्योदय हो सकता है और प्रॉपर्टी के लेन-देन से लाभ मिलने की संभावना है। देश-विदेश की यात्रा के योग बन सकते हैं, और वाहन खरीदने के भी संकेत हैं। बिजनेस में अधिक कमाई के अवसर मिलेंगे, और आप किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में भी भाग ले सकते हैं। शिक्षा और प्रतियोगिता में सफलता पाने के योग भी इस समय प्रबल हैं।

तुला राशि (Libra Zodiac)
तुला राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह का यह गोचर फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि यह आपकी राशि से कर्म भाव में होगा। इस समय आपको काम और कारोबार में बड़ी सफलता मिल सकती है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें रोजगार मिलने के योग हैं। व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा होगा और उनके कारोबार का विस्तार हो सकता है। सरकारी मामलों में भी आपको लाभ मिलेगा। अगर आप कोई बड़ा प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं या कोई नया अनुबंध करना चाहते हैं, तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। इसके साथ ही पिता का सहयोग भी प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Connect with Astrologer Parduman on Call or Chat for personalised detailed predictions.

More Posts

Contact Details

Stay Conneted

    Shopping cart

    0
    image/svg+xml

    No products in the cart.

    Continue Shopping