शुक्र-सूर्य संयोग 12 महीने बाद : इन राशियों के लिए खुशियों की शुरुआत!

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, 31 जुलाई को धन और वैभव के दाता शुक्र ग्रह ने सिंह राशि में प्रवेश किया है, और 16 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य देव अपनी स्वराशि सिंह में गोचर करेंगे। इससे सिंह राशि में शुक्र और सूर्य का संयोग बन रहा है, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। हालांकि, 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी धन-दौलत में इस समय वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही, सूर्य और शुक्र की कृपा से इन राशियों के सभी कार्यों में सफलता मिल सकती है। आइए जानें, ये राशियां कौन सी हैं…

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
आपके लिए सूर्य और शुक्र ग्रह का संयोग लाभकारी साबित हो सकता है, क्योंकि यह आपकी राशि से धन और वाणी भाव पर बन रहा है। इस समय आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। आप अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए मेहनत करेंगे और आपको मनचाही सफलता भी मिलेगी। इस दौरान आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा, और राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी यह सफलता का दौर है। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, और व्यापारियों को अटका हुआ धन मिलेगा। आपकी वाणी में प्रभाव बढ़ेगा, जिससे लोग प्रभावित होंगे।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)
सूर्य और शुक्र की युति धनु राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकती है। यह युति आपकी राशि से भाग्य और विदेश स्थान पर बन रही है, जिससे आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके अंदर लीडरशिप क्वालिटी बढ़ेंगी, परिवार के साथ संबंध मधुर होंगे, और दांपत्‍य जीवन सुखमय रहेगा। इस दौरान आप देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं और किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आपके भाग्‍य में वृद्धि के योग हैं, और जो काम कठिन लगते थे, वे अब सरलता से पूर्ण होंगे।

वृष राशि (Taurus Zodiac)
आपके लिए शुक्र और सिंह की युति शुभ फलदायी सिद्ध हो सकती है, क्योंकि यह आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर बन रही है। इस दौरान आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा और कारोबार में सफलता के योग बन रहे हैं। करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे और नौकरी में प्रमोशन के अवसर भी हैं। इस समय आपको वाहन और संपत्ति का सुख प्राप्त हो सकता है, और रियल स्टेट से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है।

Leave a Reply

Connect with Astrologer Parduman on Call or Chat for personalised detailed predictions.

More Posts

Contact Details

Stay Conneted

    Shopping cart

    0
    image/svg+xml

    No products in the cart.

    Continue Shopping