मंगल उल्टी चाल: इन राशियों की किस्मत 2024 के अंत में चमकेगी

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर वक्री और मार्गी होते हैं, जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश-दुनिया पर पड़ता है। आपको बता दें कि ग्रहों के सेनापति मंगल देव दिसंबर महीने में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं। मंगल ग्रह के वक्री होने का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी किस्मत इस समय चमक सकती है और उनकी धन-दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मेष राशि (Aries Zodiac)

मंगल ग्रह का वक्री होना आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है, क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर वक्री हो रहे हैं। इस समय आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है, वाहन और प्रॉपर्टी का सुख मिल सकता है। व्यक्तित्व में निखार आएगा और भाग्य के सहयोग से कई कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे जातकों को करियर में उन्नति और सैलरी में वृद्धि के अच्छे अवसर मिलेंगे। प्रॉपर्टी, रियल एस्टेट और जमीन-जायदाद से जुड़े कार्यों में यह समय लाभकारी साबित होगा।

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

मंगल ग्रह का वक्री होना कर्क राशि के जातकों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है, क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर वक्री हो रहे हैं। इस समय आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी, और आप नए-नए संबंध बना सकेंगे। आप बुद्धिमानी से हर तरह की चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे। इस दौरान आपकी समाज के बड़े और प्रभावशाली लोगों से मुलाकात हो सकती है, जो आगे चलकर आपको लाभ पहुंचा सकते हैं। शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा, लेकिन शनि की ढैय्या चलने से आपको सेहत को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo Zodiac)

मंगल ग्रह का उल्टी चाल चलना आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है, क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से इनकम और लाभ स्थान पर वक्री हो रहे हैं। इस समय आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है और निवेश से लाभ के योग बनेंगे। आपको कमाने के कई बेहतरीन अवसर मिलेंगे और धन की बचत करने में भी सक्षम होंगे। सम्मान में वृद्धि होगी और नौकरी व कारोबार में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। इसके अलावा, इस समय आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

 

Leave a Reply

Connect with Astrologer Parduman on Call or Chat for personalised detailed predictions.

More Posts

Contact Details

Stay Conneted

    Shopping cart

    0
    image/svg+xml

    No products in the cart.

    Continue Shopping